इंजीनियर को पकड़ कर ले गए नक्सली, बुरा हुआ पत्नी का हाल, बोली- 'मेरे पति को माफ कर दें...'
इंजीनियर को पकड़ कर ले गए नक्सली, बुरा हुआ पत्नी का हाल, बोली- 'मेरे पति को माफ कर दें...'
Share:

बीजापुर: नक्सिलों ने छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में 1 इंजीनियर का किडनैप कर लिया है. ये किडनैप तब किया गया जब वो इंजीनियर किसी निर्माण कार्य की समीक्षा के लिए पहुंचा था. वहां से कुछ व्यक्ति आए तथा उसे उठाकर ले गए. इंजीनियर के अतिरिक्त दो और व्यक्तियों को नक्सलियों ने अगवा किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपहृत किए गए इंजीनियर का नाम अशोक पवार है. वो महाराष्ट्र के औरंगाबाद का रहवासी है तथा वर्तमान में अपनी बीवी एवं दो बेटियों के साथ किराये के घर पर रह रहा था. मगर जब से अशोक के किडनैपिंग की खबर सामने आई है, उनकी पत्नी सोनाली पवार चिंतित हो गई हैं. उनकी ओर से नक्सलियों से निरंतर आग्रह किया जा रहा है कि उनके पति को छोड़ दिया जाए.

वही सोनाली पवार ने कहा है कि मेरे पति रोजी रोटी के लिए काम करने बस्तर आए हुए हैं, उनके काम करने वाले स्थान से कुछ गांव वाले उन्हें लेकर चले गए. मेरी दो छोटी-छोटी बेटियां भी हैं, हमारे पालन पोषण के लिए ही मेरे पति बस्तर काम करने गए हुए हैं, मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि मेरे पति को छोड़ दें, अगर मेरे पति के द्वारा कोई गलती हुई हो, उन्हें क्षमा कर दें. वही अब इस इमोशनल अपील का नक्सलियों पर कोई प्रभाव पड़ता है या नहीं, ये तो समय बताएगा, मगर अभी के लिए अशोक का परिवार बस्तर के लिए रवाना हो गया है. पूरे परिवार को अशोक की चिंता सता रही है. आशा की जा रही है कि अशोक को शीघ्र छोड़ दिया जाए.

पार हुई हैवानियत की हदें! नौकरी का झांसा देकर किया गैंगरेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप जाएंगी रूह

12 साल की बहन को देख बिगड़ी भाई की नियत, दो दोस्तों को बुलाया और...

शादी के 15 दिन बाद ही आभूषण लेकर भाग गई दुल्हन, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -