छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक, सरकारी मुलाजिम की हत्या कर शव को फेंका

Feb 21 2020 05:45 PM
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक, सरकारी मुलाजिम की हत्या कर शव को फेंका

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के प्रतापपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कटगांव में नक्सलियों ने बीती रात 20 फरवरी को पुलिया निर्माण के काम में लगे एक मुंशी जग्गू मंडल का क़त्ल कर दिया. यह पुलिया निर्माण कार्य मेंडकी नदी पर हो रहा था. जिसकी देखभाल के लिए जग्गू मंडल वहां पहुंचा था. इस बात की जानकारी मिलते ही हथियारबंद नक्सली वहां पहुंचे और जग्गू मंडल की हत्या कर दी.

उल्लेखनीय है कि जग्गू मंडल मेंडकी नदी के समीप बांस से बनी एक झोपड़ी में ठहरा था. पहले नक्सलियों ने उसे झोपड़ी से बाहर निकाला और धारदार हथियार से गोद कर उसका क़त्ल कर दिया. हत्या करने के बाद नक्सलियों ने युवक की लाश को गांव के पास फेंक दिया. लाश के पास नक्सलियों ने कुछ धमकी भरे पर्चे भी फेंके जिनमें लिखा हुआ था कि सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदारों को सजा दी जाएगी.

बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने पास में खड़ी बाइक और मुंशी के लिए बनाई गई  बांस से बनी झोपड़ी को भी आग लगा दी. आपको बता दें कि यह निर्माण कार्य गुप्ता कंस्ट्रक्शन कर रहा है. बहरहाल इस हत्याकांड के बाद से परलकोट इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं सूचना मिलने पर प्रतापपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

कोरोना वायरस : इटली के इस क्षेत्र में पाए गए दो नागरिक संक्रमित

बुर्का पहनने पर श्रीलंका में लग सकती है रोक, जानिए क्या है वजह

अगर आपके घर में है बिटिया, तो सरकार दे रही 6 लाख रुपए, इस तरह करें आवेदन