नक्सलियों ने मचाया जमकर उत्पात, पुल निर्माण कंपनी की जेसीबी को किया आग के हवाले
नक्सलियों ने मचाया जमकर उत्पात, पुल निर्माण कंपनी की जेसीबी को किया आग के हवाले
Share:

दंतेवाड़ा : शहर में शनिवार रात न्यू माओवादी संगठन के नाम पर आए नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया। पुल निर्माण कंपनी के एक जेसीबी को हथियारबंद नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया। साथ ही मजदूरों की लाठी-डंडे से पिटाई भी की और काम नहीं करने की चेतावनी देकर भाग निकले। जाते वक्त नक्सलियों ने मौके पर हस्त लिखित पर्चा भी फेंका, जिसमें लिखा है कि संगठन के आदेश के बिना यहां पुल निर्माण का काम नहीं होगा। 

चारधाम के लिए यात्री घर बैठे करा सकेंगे अपना पंजीकरण

जमकर करने लगे पिटाई 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बारियातू टीओपी अंतर्गत गोनिया एनएच-99 में दुमुहान नदी में कंट्रक्सन सिमरिया चतरा द्वारा करोड़ों की लागत से पुल का निर्माण किया जा रहा है। गोदाम की देख रेख करने वाले मजदूर महेश कुमार भोला व रंजीत शर्मा ने बताया कि रात में 12 बजे के करीब छह नकाबपोश हधियार बंद लोग आए। आवाज देकर हमें उठाया ओर लाठी डंडे से पिटाई करने लगे। 

सोन नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत

धमकी देकर चले गए 

इसी के साथ उन्होंने कहा- हम सभी माओवादी है। बिना आदेश के पुल बनाया जा रहा है। कल से काम नहीं करना है। इसके बाद बगल के कमरे में सो रहे मजदूरों के पास ले गए और सभी का मोबाइल ले लिया। हाथ बांध कर सभी को एक कमरे में बंद कर दिया। नक्सलियों ने कहा- पुल बना रहे मालिक को बोल देना की बिना आदेश का काम नहीं करे। नही तो अंजाम ठीक नहीं होगा। इसी बीच नक्सलियों ने दो हवा में गोली चलाई। 

रैली में शामिल होने जा रहे कार्यकर्ताओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, कई मरे

अब इस तरह होगा जीएसटी और आइटी रिटर्न का मिलान

इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -