कांकेर में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे कई वाहनों में लगाई आग
कांकेर में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे कई वाहनों में लगाई आग
Share:

कांकेर : जिले में नक्सली लगातार उत्पात मचा रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम देते नक्सलियों ने कड़मे में सड़क निर्माण में लगे 9 वाहनों में आग लगा दी। कड़मे चारों ओर से थानों व बीएसएफ कैंप से घिरा हुआ है, जिसकी दूरियां घटनास्थल से 5 से 18 किमी के दायरे में है। इसके बावजूद घटना को अंजाम देने यहां 60 से ज्यादा की संख्या में नक्सली पहुंचे, फिर भी इसकी पुलिस और खुफिया तंत्र को भनक तक नहीं लगी। 

घाटी में फिर हुई बर्फबारी और हिमस्खलन, कई जगह यातायात बाधित

ऐसे दिया आगजनी की घटना की अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिकसोड़ थाने के ग्राम पंचायत कड़मे के सोढ़वापारा में चल रहे सड़क निर्माण स्थल पर 11 बजे बड़ी संख्या में नक्सली जंगल से निकल सड़क पर आ गए। काम को बंद करा सभी के मोबाइलों को छीन लिया। ठेकेदार के मुंशी और कर्मचारियों से मारपीट की। इसके बाद एक-एक कर वहां खड़े वाहनों की टंकी फोड़कर उससे डीजल निकाल वाहनों में आग लगाना शुरू किया। 

सामरी-शंकरगढ़ रोड पर बारातियों से भरी पिकअप पलटने से, 7 की मौत

पहले भी मचा चुके है उत्पात 

जानकारी के मुताबिक नक्सलीयों ने कुल 6 ट्रैक्टर, 1 जेसीबी, 1 ट्रक और 1 पानी टैंकर ट्रक में आग लगा दी। सभी वाहन जलने लगे। नक्सलियों ने मोबाइल वापस कर सभी को दोबारा काम पर नहीं आने धमकी दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 60 से ज्यादा हथियारबंद वर्दीधारी नक्सली पहुंचे थे जिनमें से कुछ जंगलों में छिपे थे। नक्सली यहां पौन घंटे तक उत्पात मचाते रहे, लेकिन खबर पुलिस और बीएसएफ को नहीं लगी। कड़मे के चारों ओर बीएसएफ और थाना है। घटनास्थल से 5 किमी दूर बीएसएफ कैंप है।

श्रीलंका में सिलसिलेवार धमाके के बाद, कर्नाटक पुलिस ने जारी किया अलर्ट

अचानक लगाया कार का ब्रेक और फिर हो गया एक ऐसा बड़ा हादसा

चुनावी के लिए ड्यूटी पर जा रही महिला पुलिसकर्मी को ऑटो ने कुचला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -