बदले की फ़िराक में नक्सली कर सकते है बड़ा हमला
बदले की फ़िराक में नक्सली कर सकते है बड़ा हमला
Share:

हाल ही में हुए गढ़चिरोली में नक्सलियों को मार गिराने के बाद सैनिकों ने जश्न मना कर इस पर ख़ुशी ज़ाहिर की थी, जिसके बाद छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और तेलंगाना के नक्सली संघठन एकजुट होकर अपने साथियों का बदला लेने के बारे में सोच रहे है. हाल ही में महाराष्ट्र में हुए हमले में पुलिस ने करीब तीन दर्जन से ज्यादा नक्सलियों को ढेर किया था जिसके बाद  पुलिस और केंद्रीय सुरक्षाबलों से नक्सली बदला लेने की फ़िराक में है.

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में भैरमगढ़ और केशकुतुल के जंगलों में पुलिस को कुछ पर्चे मिले है जिनपर नक्सलियों ने बदला लेने के अपने मंसूबे ज़ाहिर किए है, ऐसी रिपोर्ट मिलने के बाद ही पुलिस, केंद्रीय सुरक्षाबलों, विधायकों, सांसदों सभी को सतर्क रहने की सलाह दी है, छत्तीसगढ़ में बस्तर के कई हिस्सों में नक्सलियों के भारी मात्रा में जमावड़े की खबर मिली है जिसके बाद सुरक्षा बल भी काफी सतर्क हो गए है.

बता दें, पिछले महीने की 22 अप्रेल को महाराष्ट्र के गढ़चिरोली में पुलिस और सुरक्षा बलों के जॉइंट ऑपरेशन में करीब 36 नक्सलियों के मारे जाने की खबर थी वहीं छत्तीसगढ़ और तेलंगाना की सरहद पर कई नक्सलियों के धर दबोचे जाने से बाकी के नक्सली बौखलाए हुए है. 

गरीबों के साथ मज़ाक कर रही केंद्र सरकार- सुप्रीम कोर्ट

जस्टिस जोसेफ पर कोर्ट का फैसला ठंडे बस्ते में

जस्टिस जोसेफ विवाद: सुप्रीम कोर्ट में कॉलेजियम की अहम बैठक आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -