जगदलपुर में नक्सलियों का उत्पात फिर शुरू, ग्रामीणों से कर रहे है मारपीट

Apr 16 2019 08:58 AM
जगदलपुर में नक्सलियों का उत्पात फिर शुरू, ग्रामीणों से कर रहे है मारपीट

जगदलपुर : दरभा के कोलेंग इलाके में नक्सलियों का उत्पात फिर से शुरू हो गया है। यहां नक्सली पूरी मजबूती से अपना प्रभाव कायम करने में लगे हुए हैं। कोलेंग कैंप से महज सात किमी दूर छिंदगुर पंचायत में नक्सली आए दिन आ रहे हैं और ग्रामीणों से मारपीट कर रहे हैं। ग्रामीणों से मारपीट तक की बात तो अंदर ही दब गई लेकिन दो दिनों पहले जब नक्सली फिर से इस गांव में आए। 

बठिंडा में शराब इमारत का लेंटर गिरने से एक की मौत, कई घायल

खेती करने पर भी लगाई रोक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां के ग्राम पटेल व अन्य लोगों की पिटाई करते हुए दस लोगों को मारने की बात कही। गांव वालों पर खेती किसानी करने से भी रोक लगा दी तो डरे सहमे गांव वालों को मजबूरी में शहर आना पड़ा। सोमवार को इस इलाके के दर्जनों ग्रामीण कलेक्टर के पास पहुंचे और गांव में सीआरपीएफ कैंप खोलने की मांग की। 

5वीं मंजिल पर एलईडी लाइट साफ़ कर रही महिला अचानक गिरी, मौत

आए दिन मचाते है उत्पात 

जानकारी के मुताबिक कलेक्टर को सौंपे गए पत्र में इलाके के तीन गांवों के लोगों ने कहा कि नक्सली अक्सर गांव में आते हैं मारपीट करते हैं हम इसकी जानकारी कोलेंग सीआरपीएफ कैंप को भी देते हैं लेकिन कोलेंग कैंप का डर नक्सलियों में नहीं है। पोटाली ,बुरगुम, नीलावाया तक पहुंचने वाली एक मात्र सड़क को भी नक्सलियों ने तीन स्थानों पर काट दिया है। पुलिया को तोड़ दिया है। नक्सलियों द्वारा किए गए इस काम के चलते इन गांवों तक चार पहिया वाहनों की आवाजाही नहीं हो पाएगी।

इन फसलों पर कहर बरपा सकती है बेमौसम बारिश और ओलावर्ष्टि

इस देश में महिला कहीं भी कर सकती है टॉयलेट, ऐसे हैं कानून

झारखण्ड में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, तीन नक्सलियों को किया ढेर