छत्तीसगढ़ में कुख़्यात नक्सली पकड़ाए
छत्तीसगढ़ में कुख़्यात नक्सली पकड़ाए
Share:

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ में पुलिस ने जंगलों  के बीच आतंक मचाने वाले नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. यहाँ कि पुलिस ने कम से कम 10 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये हुए यह नक्सली  दर्जनों संगीन वारदातों में शामिल रहे हैं. 

यहाँ पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 5 मई को बासागुड़ा थाना प्रभारी के नेतृत्व में जिला बल और कोबरा 204 की संयुक्त पार्टी ग्राम पाकेल के लिए रवाना की गई थी. टीम को सूचना मिली कि नक्सली मामले के तीन आरोपी पोलमपल्ली के जंगल में देखे गए हैं. टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तीनों नक्सलियों को पकड़ा. साथ ही सुकमा जिले के चिंतलनार और जगरगुंडा थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो दिन में कुल 11 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. सभी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया.

पुलिस द्वारा पकड़े गए नक्सलियों में पिन्नापल्ली वीरा, गौरैया दुब्बा, दुब्बा शंकर, दुब्बा कन्हैया, कुड़ियम रमेश और शंकर गोटे शामिल हैं. साथ ही इनमें सोढ़ी राजू, मड़कम पांडू और कमलू भीमा आदि भी सम्मिलित है. यहाँ पर  पुलिस और अर्ध सैनिक बलों के जवानों के द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन के दौरान कुछ दिनों में लगभग दुर्जन भर नक्सली पकड़े जा चुके है.

सलमान: अगली सुनवाई 17 जुलाई

कठुआ गैंग रेप पर SC में सुनवाई आज

सलमान खान की सजा पर सुनवाई आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -