छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या
Share:

रायपुरः पिछले कई दिनों से छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की वारदातें बढ़ गयी हैं। बीते दिनों नक्सलियों ने हत्या और ब्लास्ट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। ताजा मामले में नक्सलियों ने शुक्रवार रात एक गांव में धावा बोलकर सरपंच की हत्या कर दी। इस घटना को नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा के छोटे गुदरा गांव में अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर नक्सलियों मे सरपंच को अपना निशाना क्यों बनाया।

उधर शुक्रवार को ही बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर बम की चपेट में आने से डीआरजी का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल जवान को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अभी चुछ दिन पहले ही नक्सलियों मे आरएसएस के एक नेता को उसके घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

नक्सलियों ने इस घटना को कांकेर जिले में अंजाम दिया। करीब 25 हथियाबंद नक्सलियों ने संघ के स्वयंसेवक दादूराम कोरेटी को उनके घर से कुछ दूर ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले नक्सलियों ने आम चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक भीमा मंड़ावी की हत्या कर दी थी। इस हमले में विधायक समेत पांच लोग मारे गए थे। मंडावी बस्तर क्षेत्र से एकमात्र भाजपा विधायक चुने गए थे। पुलिस ने बाद में मुठभेड़ में हमले के आरोपी नक्सली को मार गिराया था। 

प्रकाश जावड़ेकर का दावा, कहा - महाराष्ट्र और बंगाल चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी भाजपा

नेशनल हेराल्ड केसः स्वामी ने अदालती प्रक्रिया को समय बर्बाद करना बताया

6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, छठी कक्षा के छात्र पर लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -