गया में नक्सलियों का तांडव, 4 लोगों को फांसी पर लटकाकर घर में फोड़ा बम
गया में नक्सलियों का तांडव, 4 लोगों को फांसी पर लटकाकर घर में फोड़ा बम
Share:

गढ़चिरौली में नक्सलियों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई के पश्चात् शनिवार देर शाम बिहार के गया में नक्सलियों ने खूब आतंक मचाया। गया से 70 किमी दूर डुमरिया प्रखंड के मौनवार गांव में माओवादियों ने दो औरतों सहित चार व्यक्तियों का क़त्ल कर दिया। चारों को घर के बाहर बने खटाल में फांसी लगा दी गई। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, मारे गए व्यक्तियों में एक ही घर के दो पति और उनकी पत्नियां हैं। नक्सलियों ने इनके गांव को भी बम से उड़ा दिया।

वही पुलिस के अनुसार, ये घटना शनिवार रात की है, जब नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया। केस की खबर प्राप्त होते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। फिलहाल घटना की अधिक खबर का इंतजार किया जा रहा है। नक्सलियों ने इस के चलते एक घर को बम से उड़ा दिया तथा मोटरसाइकिल में आग लगा दी। केस में एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा, ‘नक्सलियों ने यह कायराना हरकत चुनाव में दबिश दिखाने के लिए की है। क़त्ल उसी स्थान हुआ है, जहां चार नक्सली एनकाउंटर में मारे गए थे। पुलिस पूरे क्षेत्र में सर्च अभियान कर रही है।’

साथ ही पुलिस ने बताया कि मारे गए व्यक्तियों में सतेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, मनोरमा देवी तथा सुनीता सिंह सम्मिलित हैं। माओवादियों ने पर्चा लगाकर कहा है कि जिसमें लिखा है कि मानवता के हत्यारे, गद्दारों तथा विश्वासघातियों को सजा ए मौत देने के अतिरिक्त कोई और विकल्प नहीं है। ये उनके चार मित्रों अमरेश, सीता, शिवपूजन तथा उदय के क़त्ल का बदला है। आगे भी ऐसी कार्रवाई चलती रहेगी, उन्हें जहर देकर षड्यंत्र का शिकार बनाया गया था। घटनास्थल पर लगाया गया पर्चा जन मुक्ति छापाकार सेना, मध्य जोन झारखंड, भाकपा (माओवादी) के नाम से लगाया गया है। मामले के पश्चात् से पूरे क्षेत्र में दहशत है। गया मुख्यालय से वरिष्ठ अफसर घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं।

कलयुगी लड़की ने किया पिता और बेटी के रिश्ते को तार-तार, अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट

बिहार में बेरहमी से पत्रकार को उतारा गया मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

'दो रिक्शेवालों ने किया मेरा बलात्कार..', ख़ुदकुशी से पहले युवती ने डायरी में लिखी आपबीती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -