बेटे के जलने के डर से घबराई नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मामला
बेटे के जलने के डर से घबराई नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मामला
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Wif Aaliya) पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर अपने हालातों के बारे में कहा है. जिसमे उन्होंने दिखाया कि किस तरह से उनके घर में ही कहीं आने जाने से रोका जाने लगा है. आलिया और उनके वकील ने हाल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर उन्हें टॉर्चर करने का इल्जाम लगाया था. इस केस आलिया ने पुलिस में भी शिकायत भी की गई है. लेकिन उनका आरोप है कि पुलिस भी जिसमे कुछ नहीं कर रही है. आलिया को गार्ड्स की निगरानी में रखा गया है. आलिया ने जो लेटेस्ट वीडियो साझा किया है, उसमें यही  नजर आ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui Video) हरे रंग के नाइट ड्रेस में दिखाई दे रही है. उन्होंने हाथ में टॉवल पकड़ा हुआ है. वह अपने बेटे को नहलाने के लिए लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है. लेकिन एक महिला गार्ड उन्हें रोक देती हैं और कहती हैं कि आपको इसकी परमिशन नहीं है. आलिया इस रिएक्ट करती हैं,”क्यों अलाउड नहीं हैं?” गार्ड कहती हैं, “हमको बोला गया है.”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बच्चों पर भी लगी पाबंदी!: आलिया ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि “नहीं, फिर क्यों अलाउड नहीं है? मेरे घर में मुझे ही अलाउड नहीं है. जबतक मेरे बच्चे नहीं थे, तब तक मुझे खाने तक की प्रोब्लम भी देखने के लिए मिली है. खाना भी नहीं मिला. लेकिन अब मेरे बच्चे आ गए तो उन्हें नहलाऊं भी नहीं. उनके ऊपर भी कंडिशन. वो बच्चा जल जाए गीजर से? कुछ हो जाए फिर?” गार्ड फिर एक्सक्यूज देते हुए कहती हैं, “क्या कर सकते हैं? हम लोगों को बोला गया है.”

 

 

वायरल हुई कियारा की तस्वीर...! एक्ट्रेस के हाथ में लगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी

क्या तमिल मूवी में डेब्यू करने जा रही है जान्हवी कपूर

आखिर किस वजह से सपना के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -