नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का हुआ इंतकाल, कैंसर से थी पीड़ित
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का हुआ इंतकाल, कैंसर से थी पीड़ित
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तो आप सभी जानते है अपनी मेहनत और लग्न के दम पर अपने आपको बॉलीवुड में जगह दिलवाई है| उन्होंने कड़ी मेहनत से अपना मुकाम हांसिल किया| नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फैंस के दिलो पर जो जगह बनाई है वो उनकी लग्न रंग लाइ और आज हिंदी सिनेमा जगत के धुरंधर अभिनेता है|  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए कुछ समय पहले एक बुरी खबर ने उन्हें बहुत बुरा झटका दिया|  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी का इंतकाल हो गया है। वह मजह 26 साल की थीं। सायमा तमशी सिद्दीकी ने शनिवार को पुणे के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। बहन के इंतकाल की जानकारी नवाजुद्दीन के छोटे भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने दी है। अयाजुद्दीन के अनुसार जब बहन तमशी सिद्दीकी का इंतकाल हुआ नवाजुद्दीन अमेरिका में थे। 

अयाजुद्दीन सिद्दीकी के मुताबिक तमशी सिद्दीकी को अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में तब पता चला जब वह 18 साल की थीं। पिछले साल खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया के जरिए बहन के कैंसर के बारे में बताया था। नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी सायमा का शव लेकर पुणे से उनके पैतृक गांव बुढ़ाना (उत्तर प्रदेश) के लेकर पहुंच गए हैं, जहां उनका पूरा परिवार पहले से ही मौजूद है। नवाजुद्दीन के अलावा उनके दो भाई डायरेक्टर शमास नवाब सिद्दीकी और एडवोकेट हाजी अलमाजुद्दीन सिद्दीकी भी पहुंच गए हैं। सूत्रों की मानें तो रविवार सुबह करीब 8 बजे सायमा को बुढ़ाना में ही सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। 

खनन माफियाओं से टक्कर लेती दिखेंगी भूमि पेडनेकर, यूपी में होगी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग

इवेंट में पूजा भट्ट ने आलिया को कहा -'आपके अंदर हमारे परिवार...'

BOX OFFICE : रिलीज होते ही पवन सिंह की इस फिल्म ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -