बिग बी के साथ काम करना किस्मत की बात : नवाज
बिग बी के साथ काम करना किस्मत की बात : नवाज
Share:

अपनी हालिया रिलीज फिल्म बजरंगी भाईजान की सफलता का जश्न मना रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पुष्टि की है कि इस साल के आखिर तक अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इसका नाम अभी 'केरला’ बताया जा रहा है. 'कहानी’ फेम निर्देशक सुजॉय घोष इस फिल्म की स्क्रिप्ट के अंतिम चरण में है. इसे वे 2012 के बाद से ही लिख रहे हैं. पहले ये तीन हीरो वाला प्रोजेक्ट बताई जा रही थी लेकिन अब इसमें नवाज और अमिताभ ही प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे हैं. फिल्म की शूटिंग केरल में ही होगी.

इसे एक शेड्यूल में पूरा किया जाएगा. फिल्म को लेकर उत्साहित नवाज ने बताया, कहानी पर काम पूरा होने के बाद हम वर्कशॉप शुरू करेंगे. अमिताभ बच्चन के साथ काम कर पाने की अपनी यात्रा से नवाज हैरत में हैं. उन्होंने बताया, मैंने शुरू में सी-ग्रेड फिल्में ही देखी थीं जो कम बजट की होती थी और आकर्षण के लिए उनमें पोर्नडाल दिया जाता था. संवाद भी अलग से होते थे. हमारे पास एंटरटेनमेंट का कोई और जरिया नहीं था तो मैं इन्हीं फिल्मों को चाव से देखने लगा था. बड़े बजट की फिल्में भी हमारे गांव में नहीं लगती थीं.

ग्रेजुएशन के बाद में मैं नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा चला गया. उस दौरान मेरा रुख वर्ल्ड सिनेमा की तरफ बड़ा. ज्यादातर लोग हिंदी फिल्में देख कर इंडस्ट्री में आते हैं लेकिन मैं नहीं देख पाया. इस बीच मैंने बच्चन साहब और अन्य बड़े कलाकारों की क्लासिक फिल्में काफी मिस कीं, जिन्हें बाद में देखा और अब भी वक्त मिलने पर देखता हूं. उनके साथ काम करना बड़ी बात है. खुशकिस्मत हूं कि बच्चन साहब ने मेरे साथ काम करने के लिए इच्छा जताई. मेरी तो बचपन से उन्हें देखने भर की ख्वाहिश थी. कभी कल्पना भी नही की थी की एक दिन उनके साथ काम करूंगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -