नहीं होगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया का तलाक, एक्टर बोले- 'लड़ाई-झगड़ो से बढ़कर हमें बच्चे प्यारे हैं'

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते समय में उनकी पत्नी ने उनपर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने शादी के 10 साल बाद उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी थी। अब इस समय ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच के मतभेद सुलझ गए हैं और दोनों अब फिर से अपनी जिंदगी को हंसी-खुशी अपने बच्चों के साथ आगे बढ़ाना चाहते हैं। जी दरअसल हाल ही में इस बारे में खुद एक्टर नवाजुद्दीन ने बात की है।

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा- 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। मैंने कभी किसी के बारे में उल्टा-सीधा नहीं कहा है। मैं अपने अंदर किसी भी तरह की निगेटिव चीज नहीं रखना चाहती हूं। नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के लिए लखनऊ हैं और शूटिंग कर रहे हैं।' आलिया सिद्दीकी के बारे में बात करें तो उन्होंने सोशल मीडिया पर पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके भाई के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। उनके इन आरोपों पर नवाज ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी लेकिन अब वह खुलकर बोले हैं।

एक वेबसाइट से बातचीत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'आलिया और मैं 10 सालों से साथ हैं। वह आज भी मेरे बच्चों की मां हैं। मैंने हमेशा उन्हें आगे बढ़ाया है और उनकी हर चीज में मदद की है। ऐसे में मेरा उनका ख्याल रखना फर्ज बनता है। हर कपल के बीच कुछ न कुछ होता रहता है। हमारे अपने मसले हैं, लेकिन इस सब लड़ाई-झगड़ो से बढ़कर हमें बच्चे प्यारे हैं। सच तो ये है कि हमारी प्रायॉरिटी हमारे बच्चे हैं। हम दोनों को बस बच्चों का ध्यान रखना है हम आपने कारण उनको परेशान नहीं कर सकते हैं। रिश्ते बनते, बिगड़ते रहते हैं, उनका असर बच्चों पर नहीं होना चाहिए, मैं एक अच्छा पिता हूं और रहूंगा।' अब यह देखना होगा कि इस पर आलिया सिद्दीकी क्या कहती हैं।

कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन ना करने पर होगी सख्ती: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

एक बार फिर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से माँगा अविलंब इस्तीफ़ा

लखनऊ: कोल्ड स्टोरेज का गैस चैंबर फटा, 2 मजदूरों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -