बिजी स्केड्यूल से टाइम निकालकर गाँव में खेती करने जाते हैं नवाज़
बिजी स्केड्यूल से टाइम निकालकर गाँव में खेती करने जाते हैं नवाज़
Share:

जीवन के कड़े संघर्ष से गुजरने के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने आज ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जहां वे बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में गिने जाते हैं. उत्तर प्रदेश के छोटे से गाँव बुढ़ाना में जन्में नवाज़ुद्दीन का हुलिया भले ही भारत के आम नागरिकों जैसा हो, लेकिन उनकी अदाकारी और एक्टिंग बेहद ही लजवाब है. करीब 15 सालों के कड़े संघर्ष के बाद नवाज़ को बॉलीवुड में अपनी पहचान हासिल हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक समय में वॉचमैन रह चुके नवाज़ आज भी अपने बिजी स्केड्यूल के टाइम निकालकर अपने गाँव जाते हैं, और खेती-बाड़ी करते हैं. नवाज़ ने साल 1999 में फिल्म 'सरफ़रोश' से अपने करियर की शुरुआत कि थी. इस फिल्म में नवाज़ का बहुत ही छोटा सा रोल था, जिसके बारे में किस को खबर भी ना थी. साल 2012 तक उन्होंने बॉलीवुड की कई छोटी-बड़ी फिल्मों में काम किया, लेकिन वह अपनी ख़ास पहचान नहीं बना पाए.

काफी समय बाद अनुराग कश्यप उन्हें अपनी फिल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' में बतौर फैज़ल के रूप में लेकर आए, जिसके बाद वह घर-घर में पहचाने जाने लगे. आज का दौर ऐसा है कि नवाज़ का नाम बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार होने लगा है. पूछे जाने पर कि वह अपने किरदार में इतनी आसानी से कैसे ढल जाते हैं, नवाज़ ने बताया कि, "मैं अपने गांव चला जाता हूं और वहां जाकर अपने खेतों की देखभाल करता हूं. कुछ दिन वहां खेती करते हुए बिताता हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रीदेवी की याद में फैन ने अपनी पूरी कार पर छपवा ली उनकी तस्वीरें

100 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी

'रेस 3' का दूसरा गाना होगा अब तक का सबसे रोमांटिक सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -