ईशान खट्टर की फिल्म से मुकाबला करेगी नवाज़ुद्दीन की ये सीरीज़
ईशान खट्टर की फिल्म से मुकाबला करेगी नवाज़ुद्दीन की ये सीरीज़
Share:

बड़े परदे पर कभी शानदार एक्टर इरफान खान की स्थान ले सकने का दम दिखाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक और गुमनाम फिल्म जल्द ही सिनेमा घर में देखने को मिलेगी। ये फिल्म अगले महीने गांधी जयंती पर सीधे OTT पर रिलीज हो सकती। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म ‘सीरियस मेन’ के बारे में लोगों को सूचना बीते दिनों तब मिली जब नवाजुद्दीन ने निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ कार्य करने के अपने सपने के बारे में चर्चा शुरू की। गांधी जयंती पर ही ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली पीली’ भी रिलीज होने वाली है।

OTT पर सुधीर मिश्रा को अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने इजराइली सीरीज ‘होस्टेजेस’ के निर्देशन का बड़ा अवसर दिया था। मामला जमा नहीं तो कंपनी ने इसके दूसरे सीजन में सुधीर मिश्रा के स्थान पर उनके सिनेमैटोग्राफर रहे सचिन कृष्णन को निर्देशक बनाने का फैसला किया। सुधीर वहां अब मार्गदर्शक मंडल में हैं। ‘होस्टेजेस 2’ की रिलीज की चर्चाओं के दौरान ही नवाजुद्दीन ने सुधीर मिश्रा के साथ कार्य करनी का अपना ड्रीम पूरा होने की बात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये चर्चा उनकी एक अरसे से अटकी पड़ी फिल्म ‘सीरियस मेन’ को लेकर थी, और ये कोई नई फिल्म नहीं है। ये फिल्म बने अरसा बीत गया। कोविड काल में इसके भी भाग जाग चुके हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ अक्षत दास, श्वेता बासु प्रसाद, नासर और एक नई अभिनेत्री इंदिरा तिवारी नजर आएंगे। ये फिल्म मनु जोसेफ के उपन्यास पर बनी है।

‘सीरियस मेन’ की OTT पर रिलीज के बारे में नवाजुद्दीन कहते हैं, ‘नेटफ्लिक्स के साथ ये मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है और जब भी इस ओटीटी पर मेरा कोई प्रोजेक्ट आता है तो यूं लगता है कि मैं घर लौट आया। सुधीर मिश्रा के साथ काम करने का मेरा 20 साल का सपना इस फिल्म की रिलीज से पूरा हो रहा है।’ गांधी जयंती पर जी5 पर सिनेप्लेक्स के जरिए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली पीली’ भी रिलीज हो रही है।

गुस्से में लाल हैं रवि किशन, कहा- 'थाली में जहर है तो छेद करना पड़ेगा'

श्रुति मोदी से पूछताछ करने वाली SIT का एक मेंबर हुआ कोरोना पॉजिटिव

जया बच्चन पर भड़की मणिकर्णिका, कहा- 'कौन सी थाली दी है आपने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -