बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने OTT को कहा अलविदा
बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने OTT को कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिनेमा जगत के सबसे दमदार सितारों में से एक हैं। नवाजुद्दीन ने नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। मगर अब उन्होंने ओटीटी की दुनिया को अलविदा कह दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रशंसक इस बात से बहुत मायूस हो गए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी आरम्भ से ओटीटी प्लेटफॉर्म का भाग बने हुए हैं। उन्होंने 'रात अकेली है', 'घूमकेतु' तथा 'सीरियस मैन' जैसी बढ़िया मूवीज में काम किया हुआ है। नवाज के काम को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया तथा कोरोना महामारी में यही प्रोजेक्ट्स ऑडियंस के मनोरंजन का हिस्सा रहे। 

मगर पिछले कुछ वक़्त से नवाजुद्दीन ओटीटी प्लेटफॉर्म एवं उनके कंटेंट को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। अब नवाजुद्दीन ने घोषणा की है कि वह अब ओटीटी पर काम नहीं करेंगे। एक इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा करते हुए नवाज ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए धंधा बन गए हैं।  

वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंटरव्यू में बताया, ''यह प्लेटफॉर्म अनावश्यक शो के लिए डंपिंग ग्राउंड बन गया है। हमारे पास या तो ऐसे शो हैं, जो देखने लायक नहीं हैं या ऐसे सीक्वल जिनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। जब मैंने नेटफ्लिक्स के लिए सेक्रेड गेम्स में काम किया, तो डिजिटल प्लेटफॉर्म में काम करने का एक उत्साह और चुनौती थी। मगर अब वह ताजगी चली गई है।'' उन्होंने आगे बताया, ''यह बड़े प्रोडक्शन हाउस तथा अभिनेताओं के लिए धंधा बन गया है, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सो-कॉल्ड स्टार्स हैं। बॉलीवुड में मेजर फिल्म मेकर्स ने सभी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ आकर्षक सौदे किए हैं।" 

पहली बार बड़े परदे पर एक साथ दिखेगी बॉलीवुड के इन 2 मशहूर सुपरस्टार्स की जोड़ी

2021 में ही सात फेरो के बंधन में बंधेंगे बॉलीवुड के ये स्टार्स

ड्रेस सही करते हुए शाहिद कपूर ने शेयर किया मीरा राजपूत का वीडियो, पत्नी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -