हीरोपंती-2 में अपने किरदार को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 'मैं इस रोल में इतना डूब गया मेरे ...
हीरोपंती-2 में अपने किरदार को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 'मैं इस रोल में इतना डूब गया मेरे ..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों मूवी 'हीरोपंती 2' को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है। इस  मूवी में नवाजुद्दीन 'लैला' के किरदार में दिखाई देने वाले है, जो एक बेहद खतरनाक विलेन है। मूवी में अभिनेता का रोल बेहद अलग दखाई देने वाला है। कई लोगों ने सोचा कि वह किसी महिला का किरदार अदा कर रहे है। हाल ही में नवाजुद्दीन ने इस बारे में बात की है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- 'इस कैरेक्टर में 1 स्त्री की शान बनाए रखते हुए एक डॉन की शक्ति का चित्रण करना बहुत बड़ी चुनौती थी। मैंने अपने वास्तविक जीवन में इस कैरेक्टर को भी जोड़ा गया है। इस बीते मेरे हाव-भाव महिला की तरह दिखने लगे थे।'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा- 'मैं लैला के किरदार में इतना डूब गया था कि मेरे चलने का स्टाइल ही पूरी तरह से चेंज हो गया। कई लोगों ने मुझसे मेरी बॉडी लैंग्वेज में परिवर्तन के बारे में पूछा और मुझे कहा जाता है कि मेरी चलने की शैली भी पूरी तरह से परिवर्तित हो चुकी है। कई लोगों ने सोचा कि मैं स्त्री गुणों को प्रदर्शित करने लगा था।'  बता दें 'हीरोपंती 2' में लैला नाम के नेगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले है। मूवी में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नज़र आने वाले है। फिल्म को रजत अरोड़ा ने लिखा है। अहमद खान ने फिल्म डायरेक्ट की है। ए आर रहमान ने इस फिल्म में संगीत दिया है।

रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट देना चाहती थीं दीपिका, ऋषि कपूर ने गुस्से में कही थी ये बात

भारतीय नहीं हैं आलिया भट्ट, क्या शादी के बाद मिलेगी नागरिकता?

सोनम कपूर के घर हुई करोड़ों की चोरी!, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -