नवाज ने खोल दिए 'सेक्रेड गेम्स' के सारे सीक्रेट, गणेश गायतोंडे पर कही बड़ी बात
नवाज ने खोल दिए 'सेक्रेड गेम्स' के सारे सीक्रेट, गणेश गायतोंडे पर कही बड़ी बात
Share:

कभी कभी तो लगता है अपुन ही भगवान है, कहने वाले गणेश गायतोंडे आपके मोबाइल पर फिर से लौट गए हैं. सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में इस बार गणेश के इतिहास के पन्ने खुलने जा रहे हैं और इसमें कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हो रही है. 

जब नवाज से पुछा गया कि सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में गणेश गायतोंडे का एक रॉ एजेंट से रिश्ता खुल रहा है. अंडरवर्ल्ड में चर्चित रहे छोटा राजन के करीब होता दिख रहा है गणेश गायतोंडे?

इस पर नवाज ने कहा कि सच पूछें तो मैंने सेक्रड गेम्स उपन्यास पढ़ा नहीं है. तो मुझे ये भी अंदाजा नहीं है कि इसके लेखक विक्रम चंद्रा द्वारा किस किरदार के लिए क्या भूमिका गढ़ी गई है और मैं छोटा राजन से कभी मिला नहीं तो उसके जैसा दिखने का कोई वह संदर्भ भी नहीं हैं हां. आप किसी किरदार के बारे में पढ़ जरूर सकते हैं. मैं तो वैसे भी निर्देशक का अदाकार हूं, जैसा मेरे निर्देशक अनुराग कश्यप कहते जाते हैं, मैं वैसा ही करता जाता हूं. 

वहीं जब नवाज से यह पूछा गया कि, शुरू के तीन एपीसोड में ये तो समझ आता है कि गणेश गायतोंडे का जीवन इस बार आसान नहीं है और शायद यही संघर्ष है जिसने गणेश के किरदार को दर्शकों के जेहन से चिपका दिया है?

इस पर नवाज ने कहा कि सच पूछिए तो अभी तक मुझे ये पता नहीं चल सका है कि किसी किरदार की कौन सी बात दर्शकों के जेहन में यूं चिपक जाती है और इतने सारे किरदार किए मैंने बीते कुछ साल में हालांकि नहीं चिपकते हैं वे. अब गणेश गायतोंडे क्यूं चिपक गया, ये पता चल जाए तो मैं फिर हर किरदार के साथ वही करना चाहूंगा. 

 

Laal Kaptaan : जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सैफ की तोहफा, सामने आया फिल्म का टीज़र

VIDEO : स्वतंत्रता दिवस पर बोलीं कंगना- देशभक्ति की अलख जगानी होगी'

विद्या सिन्हा के निधन से शोक में डूबी भूमि पेडनेकर, किया पोस्ट

अदनान सामी ने बंद कर दी पाकिस्तानियों की बोलती, कहा- कश्मीर भारत का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -