अपने गुरु की तस्वीर शेयर कर भावुक हुए नवाजुद्दीन सिद्दकी

अपने गुरु की तस्वीर शेयर कर भावुक हुए नवाजुद्दीन सिद्दकी

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दकी ने हाल ही में अपने गुरु की तस्वीर को शेयर किया हैं. जी दरअसल नवाज को एक्टिंग किसने सिखाई यह सवाल का जवाब कोई नहीं जानता लेकिन अब इस बारे में खुद नवाज ने बताया हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट कर करते हुए एक शख्स का उल्लेख किया है.

 

उन्होंने लिखा हैं , 'ये वो शख्स हैं, जिन्होंने मुझे मेथेड एक्ट‌िंग करने सिखाई. मास्को के रहने वाले सर वैलेंटाइन टेप्लाकोव. मैंने साल 1996 में इनके प्ले IVANOV में एक्टिंग की थी. मैं आंतोन चेखव का किरदार निभया था. इस किरदार ने बतौर अभिनेता मुझे बदल कर रख दिया था. मैं आपसे लंबे समय बाद मिलकर काफी खुश हूं.' आप सभी को बता दें कि सर वैलेंटाइन टेप्लाकोव को नवाज अपना गुरु मानते हैं और उन्होंने जिस अभिनेता के मन में मेथेड एक्टिंग का बीज डाला था वो आज दुनियाभर में नाम कमा रहा है.

साल 1996 में सर वैलेंटाइन टेप्लाकोव ने अपने प्ले में नवाजुद्दीन को चुना था तब वे एक्टिंग के छात्र रहे थे और उसके बाद से उन्हें उनके गुरु से सीख मिली और आज वह बेहतरीन एक्टर बन गए. वैसे नवाज बता चुके हैं कि अगर वो अभिनेता ना होते तो अपने गांव में खेती कर रहे होते. वहीं आज भी जब वे अपने गांव जाते हैं तो भी फावड़ा लेकर खेत में निकल जाते हैं क्योंकि खेती उनका प्रेम हैं.

सैफ नहीं बल्कि इस एक्टर ने करीना को विश किया वैलेंटाइन्स डे

डिलीवरी की तस्वीर शेयर कर कल्कि ने कहा अपनी दाई को शुक्रिया

पीएम मोदी पर भड़कें जावेद अख्तर, कहा- 'सिर पर सींग थोड़े न होते हैं...'