बाला साहेब को लेकर नवाज ने कह दी इतनी बड़ी बात
बाला साहेब को लेकर नवाज ने कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी दमदार अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में खुद की एक अलग और खास जगह बनाई है, वहीं आज के दौर में अदाकारी की बात की जाए तो अभिनेता का ज़िक्र शिखर में काबिज़ अभिनेताओं में होता है. किरदार चाहे कैसा भी हो उस किरदार में जान डालना नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जरूर आता है, वहीं अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर नज़र आये थे और यहां से भी उन्हें हर ओर से काफी प्रसिद्धि मिली थी.  

आपको बता दें कि उस फिल्म में निभाये किरदार को लेकर कई लोगों ने अभिनेता की तारीफ़ भी की थी तो वहीं कई तरफ से ये सवाल भी आये थे कि उन्होंने ये फिल्म क्यों चुनी थी, वहीं अभी हाल ही में अरबाज़ खान के चैट शो पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शिरकत करते हुए दर्शकों के इन सवालों का जवाब भी दे डाला.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जवाब देते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि ‘मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि मैं कलाकार हूं और तरह के किरदार मैं करूंगा, जो ये सवाल कर रहें हैं वो लोग खुद बुद्धजीवी हैं और उनको जवाब मैं किस तरह से दूँ. आगे उन्होंने कहा कि मैं पिछले 30 सालों से अदाकारी कर रहा हूं, मैं अदाकारी को जीता हूं, मेरे पास जो भी किरदार आएगा मैं उसे करूँगा. 

IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

पहली बार स्विमसूट में नजर आई अदिति भाटिया, दिखाया बोल्ड अवतार

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -