एक बार फिर इस फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं नवाज़-राधिका

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर्स जब एक साथ काम करते हैं तो फिल्म में कितना कमाल देखने को मिलत अहइ ये तो आप समझ ही सकते हैं. ऐसे ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे ने फिल्म 'मांझी द माउंटेन मैन' में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो के दिल को जीत लिया. फिल्म दर्शकों को बेहद ही पसंद आई थी जिसकी तारीफ आज भी की जाती है. इसके बाद 
 बता दें ये दोनों फिर से एक फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. इसी की जानकारी हम आपको बताने जा रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे एक साथ 'रात अकेली है' फिल्म में नजर आने वाले हैं. नवाज ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की है, जिसमें श्वेता त्रिपाठी जुड़ गई हैं. श्वेता त्रिपाठी भी एक मांझी हुई एक्ट्रेस हैं इससे पहले हरामखोर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर चुकी हैं. फिल्म के एक करीबी सूत्र ने बताया कि यह कानपुर पर बेस्ड है इस फिल्म की स्टोरी. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंवेस्टिगेशन ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे, जो एक हाई-प्रोफाइल केस पर काम करते हुए नजर आएंगे.  फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब वो राधिका आप्टे और श्वेता से मिलते हैं, जो एक स्मॉल टाउन की रीच गर्ल होती हैं. फिर देखना होगा दिलचस्प.

बता दें, फिल्म की शूटिंग लखनऊ और गवालियर में होगी, फिल्म की शूटिंग 25 मार्च तक खत्म हो जाएगी. श्वेता ने फिल्म रात अकेली है में काम करने को लेकर कहा कि नवाज के साथ काम करना कुछ नया सीखने जैसा होता है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म फोटोग्राफ है.  

MeToo पर शॉर्ट फिल्म बना रही है तनुश्री, महिला दिवस पर होगी रिलीज़

तो एक बार फिर साथ हो सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या

पति निक के साथ भारत लौटीं देसी गर्ल, दिखा रोमांटिक अंदाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -