'पेट्टा' के डायरेक्टर ने नवाजुद्दीन के बारे में कही इतनी बड़ी बात
'पेट्टा' के डायरेक्टर ने नवाजुद्दीन के बारे में कही इतनी बड़ी बात
Share:

तमिल सिनेमा इंडस्ट्री की बहुचर्चित फिल्म 'पेट्टा' के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने हाल ही में ये विश्वास जताया है कि हिंदी फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी रजनीकांत अभिनीत फिल्म में एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं. जी हाँ... दरअसल सुब्बाराज नवाजुद्दीन के काम और उनकी शानदार प्रतिभा को भी खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें आज पेट्टा का तमिल वर्जन रिलीज़ हुआ है और ये फिल्म शुक्रवार को हिंदी वर्जन में रिलीज होगी.

हाल ही में जब फिल्म की रिलीज से पहले घबराहट के बारे में डायरेक्टर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "हां, अब अंतिम चरण में हैं. मैं बेचैन और आतुर हूं. ये बहुत मिले-जुले भाव हैं. लेकिन मेरे लिए इस समय सबसे बड़ी बात दर्शकों के साथ जाकर फिल्म देखना है. मैंने थिएटर में रजनी सर के प्रशंसकों के साथ जा रहा हूं क्योंकि मैं 'पेट्टा' फिल्म निर्माता के तौर पर नहीं बल्कि एक प्रशंसक के तौर पर देखूंगा."

इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "मैं रजनीकांत की सारी फिल्में पहले दिन देखता हूं. अब मैं अपनी खुद की फिल्म रजनी सर के साथ देखूंगा." इसके बाद जब सुब्बाराज से नवाजुद्दीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुश होते हुए कहा, "मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं. मेरे हिसाब से, वे दक्षिण भारतीय लगते हैं. मुझे विश्वास था कि वे एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं. वे तमिल संवादों को लेकर चिंतित थे. वे तमिल संवादों को भाव के साथ बोलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे. लेकिन उन्होंने अपने संवादों का तमिल संस्करण में अनुवाद नहीं किया."

रजनीकांत की 'Petta' का हिंदी वर्जन में रिलीज़ हुआ ट्रेलर

रिलीज़ होते ही छाया रजनीकांत की Petta का ट्रेलर, मिले इतने करोड़ व्यूज

Petta Trailer : 90s के जमाने के लुक में बेहद हैंडसम नजर आए रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -