मांझी ने भरी कान्स की उड़ान.....

सुनने में आ रहा है की 69वें कान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हमे फिल्म 'रमन राघव 2.0' का भी जलवा नजर आने वाला है. अभी वैसे भी हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक फिल्म जिसका नाम 'अली' है में नजर आने वाले है. तथा फ़्रांस में चल रहे 69वें कान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म 'रमन राघव 2.0' के लिए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने नए दोस्त, अभिनेता-मॉडल जस अरोड़ा द्वारा डिजाइन किए गए परिधान पहनेंगे।

अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि में सोहेल खान की 'अली' में शिष्ट गोल्फ खिलाड़ी का किरदार निभाने के बाद, उन्हें भी फैशन की थोड़ी बहुत जानकारी हो गई है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बयान में आगे कहा कि, 'कान में यह मेरा तीसरा साल है। 'रमन राघव 2.0' मेरी आठवीं फिल्म है, जिसके साथ मैं कान्स में जा रहा हूं।'

अभिनेता नवाजुद्दीन ने बताया, 'मैं अब तक अपने कपड़ों को लेकर सहज रहा हूं। जब मैं पहली बार कान में शमिल हुआ तो मैंने स्थानीय दर्जी द्वारा सिला सूट पहना था।' इसके बाद विभिन्न डिजाइनरों ने दबाव बनाना शुरू किया। इस साल वह जस अरोड़ा के बनाए परिधान पहन रहे हैं।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -