भतीजी के यौन उत्‍पीड़न मामले में बोले नवाजुद्दीन- 'चिंता के लिए धन्यवाद'
भतीजी के यौन उत्‍पीड़न मामले में बोले नवाजुद्दीन- 'चिंता के लिए धन्यवाद'
Share:

इस समय बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. वहीं इन दिनों उनसे और उनके परिवार से जुडी एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है. आपको याद हो पहले नवाज की पत्नी ने उनसे तलाक की मांग की और अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर उनकी भतीजी ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक भतीजी ने दिल्‍ली के जामिया पुलिस स्‍टेशन में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं नवाज से जब इस मामले में बात करने की कोशिश की गई तो एक्टर ने साफ़ इंकार कर दिया है.

ऐसे में जब बॉलीवुड की एक वेबसाइट ने इस मामले के बारे में नवाज़ से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा, 'आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा'. आप सभी को हम यह भी बता दें कि भतीजी ने चाचा के अलावा नवाज़ पर भी आरोप लगाए हैं कि जब उन्होंने इन सबके बारे में बड़े पापा यानी नवाज़ को बताया तो उन्होंने उसका सपोर्ट नहीं किया उल्टा ये दिया कि वो गलत समझ रही होगी,चाचा ऐसा नहीं कर सकते. बीते दिनों एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने साथ हुई इस पीड़ा का जिक्र किया.

उस दौरान उन्होंने कहा कि 'मैंने अपने अंकल के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न की शिकायत की है. मैं उस दौरान काफी छोटी थी, मेरी उम्र उस समय 9 साल की थी. तब मैं बेड और गुड टच में फर्क नहीं समझ पाती थी. लेकिन जब मैं बड़ी हुई तो मुझे अपने साथ हुए इस यौन उत्‍पीड़न का एहसास हुआ.' आगे उन्होंने कहा, ''अब मेरी शादी हो चुकी है. शादी के बाद अब मेरे ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने मेरे सास-ससुर पर गलत केस किए.''

जब अपने जिगरी यार सलमान को संजू ने कहा था 'घमंडी'

राहुल गांधी के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट- 'नफरत क्यों करते हैं'

कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -