माथे पर लाल कपड़ा बांधे और हाथ में चाकू लेकर दिखे नवाजुद्दीन

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी हर फिल्म के जरिए ये साबित कर दिखाते हैं कि वो हर किरदार में अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं. हर बार ही नवाज़ अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को चौंका देते हैं. हाल में रिलीज हुई दिवंगत राजनेता बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' में नवाज ने अपनी अदाकारी से सभी दिल जीत लिया. ऐसे में हाल ही में उनकी आगामी फिल्म का लुक सामने आया है.

हालांकि अब तक ये सामने नहीं आया है कि उनकी इस फिल्म का नाम क्या है? लेकिन फिल्म में उनका दमदार लुक सामने आया है. उनकी फिल्म से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें नवाजुद्दीन नए लुक में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं इसमें नवाज़ ने माथे पर लाल रंग का कपड़ा बांधा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने अपने दोनों हाथों से एक चाकू को पकड़ा हुआ है. नवाज़ की आंखों में गुस्सा नजर आ रहा है और साथ ही बदला की आग भी दिखाई दें रही है.

सूत्रों की मानें तो नवाज़ की ये तस्वीर उनकी अगली फिल्म की भी हो सकती है. जिसे उनके परिवार में से कोई डायरेक्ट कर सकता है. वैसे हाल में ये खबर सामने आई थी नवाज के भाई शमास नवाब सिद्दीकी भी जल्द ही बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं और वो फिल्म 'बोले चूड़िया' को निर्देशित करेंगे. इस फिल्म में नवाज मुख्य किरदार निभा सकते है और उनके साथ फिल्म में श्रद्धा कपूर दिखाई दें सकती है.

भाई के साथ साइकिलिंग करती दिखी सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों की धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -