मैंने 22 साल की उम्र तक खेती की, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
मैंने 22 साल की उम्र तक खेती की, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

बॉलीवुड का एक रुस्तमे शोला व दमदार अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जो के वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में जाने जाते हैं. जल्दी ही उनकी एक और नई फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ जो इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चूका है जो काफी धमाकेदार है. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की की आगामी आने वाली धुआँधार फिल्म हम बात कर रहे है ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के बारे में जिस पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने 48 कट्स लगाए है जिसके बाद हमारे यह अभिनेता गम में डूब गए है.

उन्होंने इसके बाद अपने एक बयान में अपनी भड़ास निकलते हुए कहा कि, ‘ऐसे तो मेरी यह पूरी फिल्म ही खत्म हो जाएगी’. अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कुछ बातें हमसे शेयर की. नवाजुद्दीन की कहानी उन्हीं की जुबानी...उन्होंने कहा, 'मैं उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक छोटे से टाउन, बुढ़ाना से ताल्लुक रखता हूं.

मेरे दादा एक किसान थे और मेरे पिता भी. जब मैं 10 साल का था, तभी से मैंने खेतों में जाना शुरू कर दिया था. मैंने 22 साल की उम्र तक खेती की और इसके बाद मैं अपनी पढ़ाई को आगे बढ़ाने के लिए वड़ोदरा चला गया. वहां मैंने एक केमिस्ट के तौर पर काम करना शुरू किया.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंगाल ने भी प्रसून जोशी को कहा, खूब भालो...

कृष्णजी...की बाल लीलाओं के चलते बाबू बन्दूकबाज हुए ट्रोल

'काश! मैं बिल्ली होती'....

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -