जेल जाने से बचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
जेल जाने से बचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बीते समय में उनकी पत्नी की तरफ से दायर किए गए उत्पीड़न केस में इलाहाबाद कोर्ट ने उन्हें राहत थमा दी है। जी दरअसल, कोर्ट ने एक्टर और उनके परिवार के चार सदस्यों को राहत दे दी है और इस समय उनकी गिरफ्तारी पर भी रोक लगा दी है। हाल ही में इस बारे में बात करते हुए एक्टर के वकील नदीम ज़फर जैदी ने कहा कि, 'हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके दोनों भाई फयादुद्दीन और अयाज़ुद्दीन और मां मेहरुनिसा की गिरफ्तारी पर स्टे लगा दिया है। हालांकि, एक तीसरे भाई मुनाज़ुद्दीन को कोर्ट की ओर से राहत नहीं मिली है।'

वहीँ एक वेबसाइट की खबर को माने तो नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने 27 जुलाई को नवाज, उनके तीन भाइयों और मां के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। उस दौरान उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि, 'उन्होंने 2012 में परिवार में एक नाबालिग बच्ची के साथ भी छेड़छाड़ की थी।' उस समय भारतीय दंड संहिता और पोस्को एक्ट से संबंधित धाराओं में एफआईआर दायर हुई थी। उसके बाद नवाज की पत्नी की 14 अक्टूबर को पोस्को कोर्ट में पेश हुई थी और उन्होंने महिला मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया था।

जी दरअसल आलिया ने केस मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज करवाया था और उसके बाद मुकदमा उत्तर प्रदेश में जिला मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना में स्थानांतरित हो गया था। जी दरअसल फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उनकी पत्नी आलिया उर्फ अंजना आनंद ने 2011 में ही सहमति से तलाक ले लिया था। उस समय दोनों के बीच मनमुटाव को तलाक का कारण बता दिया गया था और अंजना ने नवाजुद्दीन से इद्दत या मेहर की रकम लेने से भी साफ़ मना कर दिया था। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आलिया का असली नाम अंजना है, जो आनंद दुबे की बेटी है।

पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत, परिजनों का हंगामा, ASI निलंबित

BJP पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- 'हिम्मत है तो मेरी सरकार गिराकर दिखाए'

PUBG के बाद लॉन्च होगा FAUG गेमिंग एप, टीज़र आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -