नया विवाद खड़ा कर सकता है मंटो का पहला गाना 'मंटोइयत'

उर्दू के जाने-माने मशहूर कहानीकार सआदत हसन मंटो के जीवन की दास्तां जल्द ही फिल्म में तब्दील हो रही है. मंटो पर आधारित फिल्म बन रही है जिसका नाम भी 'मंटो' ही रखा गया है. पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. मंटो फिल्म में मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. मंटो का पहला गाना अब सामने आ गया है और शायद इस गाने को लेकर एक नया विवाद भी खड़ा हो सकता है.

इस गाने को दो दिन पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था. मंटो का पहला गाना रैप वर्जन में है और ये अब चर्चा का विषय बन गया है. इस गाने के जरिए मंटो के जीवन के अलग-अलग विषय को दर्शाने की कोशिश की गई है. इतना ही नहीं रैप वर्जन पर आधारित इस नए गाने में कई ऐसे भी शब्दों का इस्तेमाल किया गया है जिसके कारण साहित्य जगत में नया विवाद खड़ा हो सकता है. मंटो का ये रैप सॉन्ग मशहूर रैपर रफ्तार ने गाया है.

इस रैप में नवाजुद्दीन ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘मैं भी एक इंसान हूं’. इसके साथ ही रैप में इस्तेमाल किये गए कई सारे बोल सामाजिक मुद्दों से जुड़े हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था और इसमें नवाजुद्दीन के शानदार अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया है. फिल्म में नवाजुद्दीन मंटो के समय के सच को बयां करते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म मंटो के लिए नवाज ने मांगी इतनी ​फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

लव और रोमांस से भरपूर जलेबी का 'पल' सॉन्ग हुआ रिलीज़

पैसों के लिए ट्रेन में गाना जाता था ये मशहूर एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -