'बारिश की जाए' गाने पर नवाजुद्दीन संग हार्डी संधू ने किया डांस
'बारिश की जाए' गाने पर नवाजुद्दीन संग हार्डी संधू ने किया डांस
Share:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना ‘बारिश की जाए' आजकल सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ हैं और यह सभी को पसंद आ रहा है। आप देखते होंगे इस गाने से जुड़े वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब इस समय भी नवाजुद्दीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह हार्डी संधू के साथ गाने के हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)

वैसे इस वीडियो को नवाज़ुद्दीन और हार्डी संधू के फैंस से काफी प्यार मिल रहा है। दोनों के फैंस इस पर कमेंट्स करते नहीं तक रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि, इस वीडियो को हार्डी संधू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “हे भगवान! जरा आप दोनों को तो देखिये”।

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हाय, आपकी स्माइल को किसी की नजर न लगे”। कुल मिलाकर दोनों के इस डांस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि ‘बारिश की जाए' नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो है। इस वीडियो में वह पंजाब की मशहूर सिंगर व एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा के साथ नजर आये हैं। इस गाने को सिंगर बी-प्राक ने अपनी आवाज दी है। इसमें सुनंदा और नवाजुद्दीन दोनों का अंदाज बेहतरीन नजर आया है।

दिलजीत को कॉपी करते नजर आईं शहनाज गिल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

एजाज खान से पूछताछ के बाद एनसीबी ने टीवी कलाकार के घर मारा छापा, जब्त हुई ड्रग्स

एक महीने का हुआ हर्षदीप कौर का बेटा, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -