पत्नी संग मारपीट से लेकर वेट्रेस संग रात गुजारने तक, जानिए नवाजुद्दीन के चौकाने वाले विवाद
पत्नी संग मारपीट से लेकर वेट्रेस संग रात गुजारने तक, जानिए नवाजुद्दीन के चौकाने वाले विवाद
Share:

बॉलीवुड में सुपरहिट होने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आज जन्मदिन है। आज के समय में नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरनेशनल चेहरा बन चुके हैं। जी हाँ और इस बार नवाजुद्दीन अमेरिकी-बांग्लादेशी फिल्म 'नो लैंड्स मैन' की वजह से चर्चा में हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। जी हाँ और अब तक रिकॉर्ड नौ बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन चुके नवाजुद्दीन के बारे में खास बात यह है कि वे हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। आज हम बताने जा रहे हैं उनके वो विवाद जो चर्चाओं में रहे हैं। आज से करीब दो साल पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तलाक मांगी थी।

जी दरअसल आलिया को शिकायत थी कि उनके चरित्र पर शक किया गया और विरोध करने पर मामला हद से आगे बढ़ गया। लेकिन बाद में दोनों में सुलह हो गई और यह मामला खत्म हो गया था। अब दोनों ख़ुशी से साथ रह रहे हैं। एक समय था जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी आलिया की जासूसी के भी आरोप लगे थे। जी दरअसल उनका नाम कॉल डिटेल घोटाले में सामने आया तो फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था और इस मामले में अभिनेता ने खुद को पूरी तरह पाक साफ बताया था। इस मामले में आलिया ने भी पति का समर्थन किया।

इसके अलावा कुछ समय पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके अक्सर मारपीट की जाती है। जी हाँ हालाँकि इस मामले में भी अभिनेता ने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि उन्होंने कभी दहेज की मांग नहीं की। केवल यही नहीं बल्कि अपनी किताब 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' में नवाजुद्दीन ने वेट्रेस तक को नहीं छोड़ा।

जी हाँ, उन्होंने न्यूयॉर्क की एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा था कि एक होटल में वेट्रेस के साथ उनकी इतनी घनिष्ठता हो गई कि दोनों ने साथ -साथ रात गुजारी थी। इसी के साथ एक बार नवाजुद्दीन ने पार्किंग के एक मामूली से विवाद को लेकर एक महिला पर हाथ उठा दिया था। कहा जाता है कि अपने फ्लैट के पार्किंग प्लेस में उन्होंने टू व्हीलर की जगह पर कार खड़ी कर दी थी और इसके बाद पड़ोस की एक लड़की से झगड़ा हुआ तो उन्होंने उस पर हाथ भी उठा दिया था।

फिर मुश्किलों में शिल्पा के पति राज कुंद्रा, अब ED ने दर्ज किया मामला

तमन्ना भाटिया का कान्स लुक देख मलाइका अरोड़ा हुई इंप्रेस

कभी वॉचमैन थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कर चुके हैं केमिकल टेस्टिंग का भी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -