नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भड़के उनके भाई, कहा- 'फ़ालतू अच्छा बनने की कोशिश...'
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भड़के उनके भाई, कहा- 'फ़ालतू अच्छा बनने की कोशिश...'
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बेहतरीन एक्टर हैं इस बात में कोई शक नहीं है। बीते दिनों ही उन्होंने उन सितारों को अपने निशाने पर लिया, जो कोरोना महामारी के इस दौर में मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंच रहे हैं। इसी के साथ वह वहां से लगातार अपनी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इन सभी के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने उन्हें इसके लिए खरी खोटी सुनाई है। हाल ही में शमास ने एक पोस्ट करते हुए कहा है कि 'फालतू में अच्छा बनने की कोशिश क्यों कर रहे हो। '

आप देख सकते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है: ''ब्रो आप इतना नाराज क्यों हो रहे हो। सभी का अधिकार है कि वो कहीं भी जा सकते हैं। सभी टैक्स भरते हैं और राष्ट्र निर्माण में सहायता करते हैं। लेकिन क्या आप मुझे बताएंगे कि आपने सोसायटी के लिए क्या किया है? फालतू में अच्छा बनने की कोशिश क्यों करते हो।" इस तरह पोस्ट कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने उनको निशाने पर लिया है।

आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने कहा था, "ये सितार ऐसे वक्त में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब पूरी दुनिया सबसे बड़े संकट में हैं। लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो। वेकेशन पर जाना बुरी बात नहीं है लेकिन इस मुश्किल वक्त में भी सोशल मीडिया पर उसका दिखावा करना बेहद गलत है। इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है। मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है। लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें।" वैसे जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म बोले चूड़ियां में दिखाई देंगे।

कोरोना से दिल्ली बेहाल और केजरीवाल सरकार ने विज्ञापन पर उड़ा दिए करोड़ों रुपए, RTI में खुलासा

अब मालदीव में छुट्टियां नहीं मना सकेंगे बॉलीवुड सितारे, भारतीयों की एंट्री पर लगा बैन

पवित्रा-एजाज को सरेआम किस करते देख बोले यूजर्स- 'OYO बुक कर लो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -