धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के चलते सुर्ख़ियों में नवाज़ुद्दीन के भाई
धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के चलते सुर्ख़ियों में नवाज़ुद्दीन के भाई
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के उम्दा एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्द्की पर आपत्तिजक पोस्ट डालने के मामले में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के द्वारा तफ्तीश की जाने के बाद खुलासा हुआ कि अयाजुद्दीन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि पूछे जाने पर अयाज़ ने इन सभी मामलो को सिरे से नकार दिया है.

बताया जा रहा है कि अयाज़ ने अपने फेसबुक पेज पर 'शिवजी' की एक आपत्तिजनक तस्वीर देखी थी. इस फोटो पर अयाज़ ने कमेंट करते हुए कहा था कि, धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले पोस्ट शेयर नहीं किए जाने चाहिए. उनकी इस पोस्ट के बाद पुलिस ने दोषियों को पकड़ने की बजाए अयाज़ के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया.

अपने बयान में अयाज़ ने कहा कि, "किसी ने भगवान शिव की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की थी. मैंने इसका विरोध किया और लिखा कि तुम्हें ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए जो किसी की भावनाओं को आहत करे. बल्कि उन्होंने तो मेरे ही खिलाफ मामला दर्ज कर दिया." बताया जा रहा है कि भारत ठाकुर मुजफ्फरनगर की हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता है जिसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐसी है ऐश्वर्या राय की फैमिली : बच्चन नहीं राय फैमिली

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ जैकलीन ने दिया विवादित बयान

बहु आलिया के साथ डिनर पर पहुंची नीतू कपूर, रणबीर-रिद्धिमा भी आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -