+

Swaggy Chudiyan Teaser : अपने अंदाज़ में रैप करते दिखे नवाज़ुद्दीन

Swaggy Chudiyan Teaser : अपने अंदाज़ में रैप करते दिखे नवाज़ुद्दीन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां' की हिरोइन अब तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) होंगी. इससे जुडी रोज़ जानकारी सामने आ रही  थी लेकिन हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है. इस समय फिल्म की शूटिंग जारी है. इस फिल्म में आपको नवाजुद्दीन का रोमांटिक अंदाज तो देखने को मिलेगा ही, साथ ही फिल्म के लिए अभिनेता अब रैपर भी बन गए हैं. इसी का टीज़र सामने आया है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. यानि नवाज़ का एक और टैलेंट इसमें देखने को मिलेगा. 

'स्वैगी चूड़ियां' गाने के टीजर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी म्यूजिक स्टूडियो में अपने देसी अंदाज में रैप कर रहे हैं. नवाजुद्दीन गाने के बोल गुनगुनाते हुए कह रहे हैं, ‘होंडा पे बैठा लौंडा लगे बाहुबली रे, रेबनवा पहनके मैं घूमूं गली-गली रे.’ टीजर में तमन्ना भाटिया काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस टीज़र को काफी पसंद किया गया है. इसके अलावा बता दें, बोले चूड़ियां फिल्म का निर्देशन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमस नवाब सिद्दीकी कर रहे हैं. यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी. फ़िलहाल इसकी रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. 

पहले इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट पहले मौनी रॉय को कास्ट किया गया था. मेकर्स के साथ विवाद होने की वजह से उन्होंने खुद को फिल्म से अलग कर लिया. इसके बाद तमन्ना को इस फिल्म में ले लिया गया है. फिल्ममेकर्स ने मौनी पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था.  

Bole Chudiyan : फिल्म में देसी रैप करेंगे नवाज़, निर्देशक ने किया खुलासा

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ के साथ काम करने पर बोली तमन्ना भाटिया

Bole Chudiyan : नवाज़ की फिल्म में हुई विलन की एंट्री, ये साउथ एक्टर आएगा नज़र