नवाजुद्दीन-बिदिता की रोमांटिक मस्ती
नवाजुद्दीन-बिदिता की रोमांटिक मस्ती
Share:

वैसे भी आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जिनकी फिल्म बाबूमोशाय बन्दूकबाज आजकल सुर्खियों में चल रही है. बता दे की उनकी इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने 48 टांके लगाए है जिसके कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी दुखी है. अब इस फिल्म का एक और धमाकेदार सॉन्ग ‘ऐ सैयां’ भी रिलीज हो गया है. जी हां बता दे की पूर्व में भी  इस फिल्म का एक बोल्ड सॉन्ग जिसके बोल है 'बर्फानी' भी सोशलमीडिया साइट्स पर सनसनी मचा चूका है.

वह कम थो जो अब यह भी सॉन्ग भी आ गया. फिल्‍म बाबूमोशाय बंदूकबाज का दूसरा गाना ‘ऐ सैयां’ लॉन्‍च हुआ है. गाने में बिदिता, नवाज और जतिन गोस्वामी को शरारती अंदाज में चिढ़ा रही हैं. इससे पहले फिल्‍म का ट्रेलर और टीजर लॉन्‍च हो चुका है.

इस गाने को ओरुनिमा भट्टाचार्य और विवेक ने गाया है. फिल्म में हमे अभिनेत्री बिदिशा बाग़ का भी बोल्ड लुक नजर आ रहा है. आपको बता दे की अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में जाने जाते हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -