‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ट्रेलर मचा रहा धमाल
Share:

बॉलीवुड का हमारा फैजल बोले तो हमारे मियां अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जी साहब जो के देखा जावे तो अब तक कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है अब सभी को उनकी तीन फिल्मे मुन्ना माइकल, बाबूमोशाय बंदूकबाज व मॉम में से मॉम रिलीज हो गई है. तथा बता दे कि इन तीनो ही फिल्मो में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलग अलग रूप देखने को मिलने वाला है. अब बात कर ली जाए उनकी फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के बारे में तो जनाब बता दे कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ 25 अगस्त को रिलीज होगी.

निर्देशक कुषाण नंदी ने एक बयान में कहा, “फिल्म मारधाड़ वाली नहीं, बल्कि बाबू के जीवन के उतार-चढ़ाव वाली है.” फिल्म के पोस्टर में अभिनेता लुंगी पहने और कंधे पर ट्रांजिस्टर रेडियो लिए हैं, जबकि उनके दूसरे हाथ में टीन का डब्बा है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होकर सोशलमीडिया साइट्स पर अपनी धूम मचा रहा है.

जी हाँ बता दे कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का कल शाम ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर में नवाज व बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बेग के एक्शन से ज्यादा उनके इंटिमेट सीन चर्चा में हैं.  बता दें, फिल्म में नवाज के साथ दिव्या दत्ता और बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बेग भी अहम रोल में हैं.

एकदम पका फल नजर आ रही वाणी...

अमिताभ ने कहा, 'AAP' का 'विश्वास' तो 'झूठा' निकला....

ईशा गुप्ता ने अपने गुप्त फोटो सभी के बीच परोसे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -