फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पर छाए सकंट के बादल, रिलीज डेट को लगा तगड़ा झटका!
फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पर छाए सकंट के बादल, रिलीज डेट को लगा तगड़ा झटका!
Share:

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी ने बहुत मेहनत की है. फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है, जो 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. यह रोक बिहार सिविल कोर्ट की ओर से लगाई गई है, जिसके बाद अब फिल्म शायद ही 15 नवंबर को रिलीज हो पाएगी. हालांकि, इस मामले में मेकर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नही कराई है.

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिहार सिविल कोर्ट ने 15 नवंबर को रिलीज होने वाली मोतीचूर चकनाचूर की रिलीज पर रोक लगा दी है. बताया जा रहा है कि एक लोकल डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म के राइट्स पर दावा किया है और इस मामले में संबंधित दस्तावेज होने की बात भी कही जा रही है. साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म प्रोड्यूसर राजेश भाटिया के खिलाफ शिकायतें हैं कि वो ड्यूज क्लियर नहीं कर रहे हैं ऐसे में रिलीज पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है.

दीपिका पादुकोण के स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना, फैंस ने जमकर किया शेयर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं और फिल्म सिनेमाघरों में आने को तैयार है.रिलीज से तीन दिन पहले यह फैसला आने से मेकर्स के लिए दिक्कत बढ़ सकती है. फिल्म 36 साल के एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने लिए पत्नी खोजने की कोशिश कर रहा है. आथिया शेट्टी को जब पता चलता है कि नवाज दुबई में काम करते हैं तो वो उनसे शादी करने के लिए प्यार का झूटा ड्रामा करती हैं.

फिल्म बाला की कमाई में होगा और इजाफा, सउदी सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

रकुल प्रीत सिंह की इस हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनस की सारी हदें हुई पार

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -