'मानसून शूटआउट' का पहला मोशन पोस्टर और नवाज़ का 'क्रिमिनल' लुक हुआ रिलीज़
'मानसून शूटआउट' का पहला मोशन पोस्टर और नवाज़ का 'क्रिमिनल' लुक हुआ रिलीज़
Share:

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म 'मानसून शूटआउट' का फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म में एक बार फिर नवाज़ विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ फिल्म में नवाज़ का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ कर दिया गया है. वैसे साल 2017 में नवाज़ सभी फिल्मो में एक से बढ़कर एक रोल्स में नजर आये थे. फिल्म 'रईस', 'मॉम' और 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के बाद अब इस फिल्म में नवाज़ का एकदम अलग ही लुक है.

 

'मानसून शूटआउट' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में नवाज़ एक क्रिमिनल का किरदार निभा रहे है. और उनके फर्स्ट लुक को तो देखकर ही फिल्म में उनके किरदार का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. फोटो में नवाज़ के सिर पर कुछ कट्स लगे है आप देख सकते है. नवाज़ किसी बड़े क्रिमिनल से कम नहीं दिख रहे है फिल्म में. इस फिल्म को अनिल कपूर डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म में नवाज़ के किरदार का नाम शिवा है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब नवाज़ किसी फिल्म में विलेन का किरदार निभायेंगे. इससे पहले भी कई फिल्मो में नवाज़ नेगटिव किरदार निभा चुके है. फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर ही लग रहा है कि ये एक शानदार एक्शन फिल्म है. फिल्म 'मानसून शूटआउट' 15 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सारा और जाह्नवी की दोस्ती को लेकर ऐसा सोचती है श्रीदेवी

तैमूर को पापा सैफ की तरफ से पहला चिल्ड्रन्स डे गिफ्ट

हर्षवर्धन की फिल्म 'पलटन' की शूटिंग हुई पूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -