फिर रोमांस करेंगे नवाज-राधिका, इस फिल्म से मचांएगे तहलका
फिर रोमांस करेंगे नवाज-राधिका, इस फिल्म से मचांएगे तहलका
Share:

 

बॉलीवुड भिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते दिनों ही फिल्म ठाकरे में नजर आए थे और फिल्म में नवाज की एक्टिंग ने फिर से दर्शकों का दिल जीता था. बता दें कि नवाज की जोड़ी अबतक राधिका आप्टे के साथ खूब पसंद की गई है और दोनों ही एक्टिंग के ख़ास खिलाड़ी माने जाते है. ऐसे में अब खबर है कि जल्द दोनों फिर साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, दोनों रात अकेली है नाम की फिल्म में दिखने वाले है. बता दें कि जिसकी शूटिंग भी अब पूरी हो चुकी है और ये जानकारी नवाज ने सोशल मीडिया पर खुद दी है. हाल ही में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, ''रात अकेली है की शूटिंग पूरी.

जानकारी के मुताबिक़, हनी त्रेहान के डायेरक्टोरियल डेब्यू फिल्म में साथ काम करने का अनुभव भी नवाज का काफी अच्छा रहा है और यह फोटो में एक क्लैप बोर्ड नजर आ रहा है जिस पर फिल्म का नाम लिखा हुआ है. इस फिल्म में दोनों ही कलाकार अहम रोल में दिखेंगे. इसके अलावा इस फिल्म में श्वेता त्रिपाठी शर्मा भी नजर आएंगी. फिल्म की कहानी पर बात की जाए तो रात अकेली है एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने कहा कि नवाज के साथ काम करने का मतलब बहुत कुछ सीखना है और वे क्राफ्ट के मास्टर है. इससे पूर्व में नवाज और श्वेता हरामखोर फिल्म में साथ काम कर चुके हैं. 

तो ये है वो स्टारकिड जिनके साथ ख़ुशी कपूर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू!

घर चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थी ये एक्ट्रेस, आज हैं करोड़ों की मालकिन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोली तारा सुतरिया- 'हम डेट..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -