नवाज़ शरीफ की हालत बेहद नाजुक, डॉ ने बताया जानलेवा बीमारी का ख़तरा
नवाज़ शरीफ की हालत बेहद नाजुक, डॉ ने बताया जानलेवा बीमारी का ख़तरा
Share:

इस्लामाबाद: जेल में कैद पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालात बेहद गंभीर हैं। नवाज शरीफ का ब्लड प्लेटलेट काउंट काफी अधिक कम हो गया है और उन्हें इमरजेंसी स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामले में जेल में कैद हैं, सोमवार की रात को उनकी तबीयत बहुत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें लाहौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लाहौर स्थित शरीफ मेडिकल कॉलेज की लैब से आई रिपोर्ट के मुताबिक, नवाज का प्लेटलेट काउंट 1,40,000 से 4,50,000 के बीच होना चाहिए। किन्तु फिलहाल यह घटकर महज 12,000 रह गया है, जिससे उनकी हालत बेहद गंभीर हो गई है। इस इमरजेंसी हालात के बाद उन्हें तत्काल ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मेडिकल कॉलेज के डॉ अदनान खान ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट बेहद कम हो गया है। इसके कई कारण हैं, उन्हें फ़ौरन अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की जरूरत है।

डॉ खान ने बताया है कि उन्होंने पाकिस्तान की एंटी करप्शन एजेंसी नेशनल एकाउंटिबिलिटी ब्यूरो के लाहौर स्थित सेल में नवाज शरीफ से मिले और उनका हाल चाल जाना। डॉ खान ने कहा है कि नवाज शरीफ गंभीर प्रकार की कई जानलेवा बीमारियों के खतरों से लड़ रहे हैं, ये काफी गंभीर स्थिति है और उन्हें फ़ौरन अस्पताल में भर्ती कराया जाना चाहिए।

तिहाड़ में बंद डीके शिवकुमार से मिले पूर्व सीएम कुमारस्वामी

अयोध्या मामले में शिया वक़्फ़ बोर्ड का बड़ा बयान, कहा- हिन्दुओं को दे दी जाए जमीन

ममता ने फिर भड़ी हुंकार, बोलीं - बंगाल में नहीं आने देंगे एनआरसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -