पनामा मामले में नवाज शरीफ के बच्चों के जेल जाने का खतरा बढ़ा
पनामा मामले में नवाज शरीफ के बच्चों के जेल जाने का खतरा बढ़ा
Share:

इस्लामाबाद : पनामा पेपर लीक मामले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मुश्किलें बढ़ने के साथ ही उनके बच्चों पर जेल जाने का खतरा बढ़ गया है. इसके संकेत गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के दौरान मिले . कोर्ट ने नवाज के बच्चों को स्पष्ट लहजे में चेतावनी दी. तीन सदस्यीय पीठ ने कहा कि संयुक्त जांच दल को सौंपे दस्तावेज के फर्जी पाए जाने पर सात साल कैद की सजा हो सकती है.

गौरतलब है कि पनामा पेपर लीक के बाद प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनके बच्चों के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने जेआई टी का गठन किया था. संयुक्त जांच दल ने 10 जुलाई को रिपोर्ट सौंप दी. जिस पर सोमवार से सुनवाई भी शुरूहो गई. जेआई टी ने नवाज के बच्चों द्वारा दिए गए कुछ दस्तावेजों के फर्जी होने की बात सामने आई है.

बता दें कि कोर्ट में पेश दस्तावेज पहले ही मीडिया के पास पहुंच जाने पर कोर्ट ने सख्त नाराजगी जताई. इस मामले में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान के वकील फवाद चौधरी ने शुक्रवार को सुनवाई पूरी होने की उम्मीद जताते हुए कहा कि हमारे लिए यह मुकदमा समाप्त हो चुका है. नवाज शरीफ पहले घर जाएंगे और बाद में भ्रष्टाचार को लेकर जेल. फर्जीवाड़ा में उनके बच्चे भी जेल जाएंगे.

यह भी देखें

अमेरिका ने पाकिस्तान को आतंकियों का पनाहगाह देश बताया

वैध वीज़ा पर भेजा जाता था पाकिस्तान,दी जाती है पीओके में आतंक की ट्रेनिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -