जेल से नवाज़ की अपील - मेरी पत्नी बीमार है दुआ करें
जेल से नवाज़ की अपील - मेरी पत्नी बीमार है दुआ करें
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ हालिया जेल में बंद है. वहां से  नवाज शरीफ ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे लोग उनकी गंभीर रूप से बीमार पत्नी कुलसुम के लिए दिल से ठीक होने की दुआ करें. बता दें कि नवाज़ की पत्नी कुलसुम को लंदन में दिल का दौरा पड़ने के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया है. यहां उनका गले के कैंसर का इलाज चल रहा है. 

 

इतना ही नहीं 68 वर्षीय शरीफ ने यहाँ पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग के समर्थकों से भावुक अपील करते हुए कहा कि वह अपनी बीमार पत्नी को गंभीर हालत में छोड़ कर आए हैं. अपनी बेटी मरियम को ‘ देश की बेटी ’ बताते हुए शरीफ ने कहा कि उसे भी जेल में सलाखों के पीछे रखा गया है लेकिन उन लोगों के खिलाफ षड़यंत्र रचने वाले यह नहीं जानते कि जेल की कोई भी दीवार मतदाताओं के साथ उनके रिश्तों को खत्म नहीं कर सकती हैं.

 

पाक के एक अखबार ने लिखा, ‘‘ मैं आवाम से अपील करता हूं कि मेरी पत्नी के स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगे. इस वक्त मैं जेल में हूं. ’’ पहले से रिकार्ड किए गए आडियो संदेश में शरीफ ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि उनको कैद करके रखने के पीछे मुख्य उद्देश्य 25 जुलाई के चुनाव से पहले उन्हें अपने कार्यकर्ताओं से दूर रखना है.

यह भी पढ़े..

फीफा ने लुटाई बेशुमार दौलत अंतिम स्थान वाली टीम को भी मिले करोड़ों

फीफा: खिलाड़ियों का भव्य स्वागत करेंगे राष्ट्रपति

फीफा: पेरिस में खिलाड़ियों के नाम पर स्टेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -