जेल से नवाज़ की आवाज़, चोरी का जनादेश कमजोर करेगा देश

Jul 27 2018 02:23 PM
जेल से नवाज़ की आवाज़, चोरी का जनादेश कमजोर करेगा देश

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में चुनाव परिणाम तो आ चुके है. जिसमे पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज़ के हाथों बड़ी निराशा लगी है. साथ ही इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ यहाँ पर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. इमरान की पार्टी बहुमत से दूर तो है लेकिन इमरान के पाक पीएम बनने के काफी ज्यादा आसार है. 

अपने हाथ-पैर बांधकर पानी में कूदा बुजुर्ग और फिर...

 

इसी बीच चुनावों के रिजल्ट पर जेल में बंद पाकिस्तान एक पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने आम चुनाव के परिणाम को ‘‘चोरी का जनादेश’’ कहते हुए चेताया कि ‘‘दागदार और संदिग्ध’’ परिणाम का देश की राजनीति और देश को डूबा देगा. पीएमएल-एन के पूर्व प्रमुख ने फैसलाबाद, लाहौर और रावलपिंडी के चुनाव परिणामों पर संदेह जताया.

चुनाव जीतते ही इमरान को याद आया चीन

उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में पीएमएल-एन के उम्मीदवारों की स्थिति बहुत अच्छी थी, लेकिन उन्हें पराजित घोषित कर दिया गया है. पूर्व प्रधानमंत्री का कहना है कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में पूर्ववर्ती सरकार के खराब कामकाज के बावजूद इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ को ‘‘जीत दिलाई’’ गयी है. यह सब बाते शरीफ ने अपने से मिलने आने वाले नेताओं से कही है. बता दें कि लंदन में चार लक्जरी फ्लैट के मालिकाना हक के मामले में शरीफ जेल में सजा काट रहे है.

. ख़बरें और भी...

पाकिस्तान चुनाव: पाक मीडिया की नज़र में

पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म ने देश की जनता से किए ये वादे

?