भारत के कदमों से दबाव में नहीं आएगा पाकिस्तान

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक बार फिर भारत को चेतावनी दी है। दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपना बयान पाकिस्तान द्वारा भारतीय सेना पर सीमापार फायरिंग करने और फायरिंग में भिंबर सेक्टर में 7 पाकिस्तानी जवानों के मारे जाने के आरोपों के बाद दिया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ इसी संदर्भ में बात कर रहे थे। इस बात पर उन्होंने कहा है कि भारत की नई रणनीति के दबाव में पाकिस्तान नहीं आने वाला है।

नवाज शरीफ ने पाकिस्तान में एलओसी की वर्तमान स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक बुलाई थी, जिसमें उन्होंने अपनी बात कही। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उनके संयम को कोई भी अपनी कमजोरी न माने पाकिस्तान अपने खिलाफ होने वाले किसी भी हमले का जवाब दे सकता है पाकिस्तान में इतनी क्षमता है। नवाज शरीफ का कहना था कि पाकिस्तान को इस तरह की बातों से धमकाया नहीं जा सकता है और न ही डराया जा सकता है।

उनका कहना था कि पाकिस्तान भारत की फायरिंग को लेकर संयम बरत रहा है लेकिन यह उसकी कमजोरी नहीं है। पाकिस्तान में 7 सेनिकों की मौत पर मातम छा गया। गौरतलब है कि पाकिस्तान कई बार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है, जिसका जवाब भारतीय सेना दे रही है। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दिए जाने के दौरान पाकिस्तान का बड़ा नुकसान हो रहा है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -