पाकिस्तान में हलचल, राहिल ने की नवाज से बात
पाकिस्तान में हलचल, राहिल ने की नवाज से बात
Share:

इस्लामाबाद : भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तानी सीमा में घुसकर आतंकियों को मारने के बाद पाकिस्तान में हलचल मची हुई है। गुरूवार को जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपने रक्षामंत्री को तलब किया है वहीं पाकिस्तान सेना के प्रमख राहिल शरीफ ने भी गुरूवार को ही प्रधानमंत्री नवाज से बात की है। बताया गया है कि पाकिस्तान की सेना भारत की कार्रवाई का जवाब देने चाहती है और इसके चलते ही पाकिस्तान सेना प्रमुख राहिल ने नवाज से मुलाकात की।

करीब आधे घंटे से अधिक हुई इस मुलाकात में वर्तमान स्थिति पर विचार विमर्श किया गया। हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि दोनों के बीच हुई मुलाकात में क्या निर्णय लिया गया है, लेकिन समझा जा रहा है कि पाकिस्तान, भारत की सीधी कार्रवाई के बाद चिंता में है और इसे लेकर वह भी किसी हद तक जाने की तैयारी में है। इसके पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज ने यह कहा था कि पाकिस्तान अपनी सुरक्षा करने में सक्षम है।

गौरतलब है कि बुधवार की रात को ही भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर उन 38 आतंकियों को ढेर कर दिया था जो भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की तैयारी में थे। उरी आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह कहा था कि हमले का बदला जरूर लिया जायेगा।

सर्जिकल स्ट्राइक से हिला शेयर बाज़ार, BSE भी लड़खड़ाया

भारतीय सेना ने पाक में घुसकर मारे 38...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -