इस तरह जेल में गुजरी नवाज शरीफ की रात
इस तरह जेल में गुजरी नवाज शरीफ की रात
Share:

पाकिस्तान : पाकिस्तान में चुनाव प्रचार के बीच भ्रष्‍टाचार के तीन मामलों में दोषी पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम को शुक्रवार रात स्वदेश लौटते ही गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम ने रावलपिंडी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था वाली अदियाला जेल में पहली रात गुजारी. 

 

बता दें कि जेल में नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम रात को परेशान से नजर आए. इस दौरान उनके आसपास सुरक्षा का कड़ा पहरा रहा. दोषी ठहराए गए दोनों वीआईपी को ‘बी’ श्रेणी की सुविधा मुहैया कराई गई. इन दोनों को एक दिन पहले गिरफ्तार किया गया था. यह दोनों अबू धाबी के रास्ते लाहौर पहुंचे थे. इनका विमान अपने निर्धारित समय से करीब तीन घंटे देरी से पहुंचा. उन्हें एक विशेष विमान से इस्लामाबाद ले जाया गया और फिर पुलिस काफिले की सुरक्षा में अलग-अलग बख्तरबंद गाड़ियों में उन्हें अदियाला जेल ले जाया गया.

 

यहाँ के अधिकारियों ने अब उन्हें अदियाला जेल में रखने का निर्णय लिया है. आदियाला जेल में इस्लामाबाद मजिस्ट्रेट और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में डॉक्टरों की एक टीम ने पाक पूर्व पीएम शरीफ और उनकी बेटी मरियम की मेडिकल जांच की और उन्हें फिट बताया.

जानिए क्या है विश्व के सबसे खड़े पुल के पीछे का राज

डोनाल्ड ट्रम्प को टेरीजा मे से मांगनी पड़ी माफ़ी

प्लेऑफ के लिए बेल्जियम और इंग्लैंड का आज है मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -