मेरी पत्नी बीमार है. में देश नहीं लौटूंगा-नवाज शरीफ
मेरी पत्नी बीमार है. में देश नहीं लौटूंगा-नवाज शरीफ
Share:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी लंदन के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखी गई है. जिसके बाद उन्होंने अपने ऊपर चल रहे भ्रष्टाचार के आरोप के एक मामले में पाकिस्तान लौटने से मना कर दिया है. बता दें की शरीफ की 68 वर्षीय पत्नी कुलसुम गले के कैंसर से पीड़ित हैं और पिछले साल से लंदन के एक अस्पताल में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है.

 

बता दें कि कुलसुम को दिल का दौरा पड़ने के बाद 14 जून को अस्पताल के आईसीयू में डाला गया था . तब से वह जीवन रक्षक प्रणाली पर जीवित हैं. पूर्व प्रधानमंत्री ने अस्पताल के बाहर पत्रकारों  से कहा, ‘‘जब कुलसुम वेंटिलेटर पर हों तो ऐसी हालत में क्या मैं पाकिस्तान जाने के बारे में सोच सकता हूं?"

 

साथ ही उन्होंने आगे कहा कि क्या आप सोचते हैं कि मुझे अपनी पत्नी को इस हालत में यहाँ छोड़ कर पाकिस्तान लौटना चाहिए. शरीफ और उनकी बेटी मरियम पाकिस्तान से 14 जून को लंदन के लिए रवाना हुई थी . गौरतलब है कि इन दोनों के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के मुकदमे से कुछ समय के लिए कोर्ट कि तरफ से राहत दी गई है. साथ ही शरीफ ने अफसोस जताया है कि वह अपनी पत्नी को तब नहीं देख पाए जब वह होश में थीं.

मोहम्मद सलाह लेंगे संन्यास

गूगल भी नहीं बता पाया कहाँ होता हैं लड़कियों का यह ख़ास अंग

FIFA World Cup: आज होगा ईरान का रोनाल्डो की पुर्तगाल से सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -