जिंदगी की जंग लड़ रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, 2000 पहुंचा प्लैटलेट काउंट
जिंदगी की जंग लड़ रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, 2000 पहुंचा प्लैटलेट काउंट
Share:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी स्थिति बहुत नाजुक है. इस समय वह जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। आपको बता दें कि नवाज शरीफ के निजी डॉक्टर ने बीते मंगलवार को यह जानकारी दी थी कि उन्हें बीते सोमवार रात तबीयत बिगड़ने के बाद जेल से सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसे में शरीफ का प्लैटलेट काउंट केवल 2000 रह गया था, जिसके डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी थी.

वहीं शरीफ के निजी डॉक्टर डॉ. अदनान खान ने बीते मंगलवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, ''पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालात बेहद नाजुक है। वह अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। कम प्लैटलेट काउंट और दिल के दौरे के बाद किडनी भी ढंग से काम नहीं कर रही हैं। गिरते ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर की वजह से उनकी जान पर खतरा मंडरा रहा है।'' आपको बता दें कि बीते शनिवार को शरीफ को इलाज के दौरान एंजिना अटैक भी हुआ था और यह एक तरह का चेस्ट पेन है, जिससे दिल को पहुंचने वाला खून का प्रवाह कम हो जाता है.

वहीं डॉक्टर ने इस बारे में आगे कहा कि, ''शरीफ की हालात ज्यादा खराब होने के कारण स्कैन, बायोप्सी और अन्य जांच भी नहीं हो सकी हैं.'' इसी के साथ मेडिकल सिटी के डॉक्टर ने कहा कि, ''इस हालत में अगर कोई भी जांच की जाती है, तो उनकी जान पर खतरा बढ़ सकता है।'' आपको बता दें कि बीते रविवार को आई जांच रिपोर्ट के मुताबिक, ''एक दिन में शरीफ की प्लैटलेट 45000 से घटकर 25000 पर आ गया है। जब से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनका सात किलो वजन कम हो गया है.''

कश्मीर आये कर्मचारियों पर आतंकियों ने किया हमला, 5 की मौत

पाकिस्‍तानी मंत्री ने दी धमकी, कहा- 'एक मिसाइल भारत पर और दूसरा...'

भारत और सऊदी की बीच बड़ा समझौता, जानिए क्या है मोदी की रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -