भारत-पाक सीरीज को मिली हरी झंडी
भारत-पाक सीरीज को मिली हरी झंडी
Share:

इस्लामाबाद : श्रीलंका में भारत और पाकिस्तान के बीच आने वाले माह प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रंखला श्रीलंका की मेजबानी में होना बिलकुल निश्चित हो गया है. हालही में सूत्रों के हवाले से खबर मिली है की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भी भारत और पाकिस्तान मैच जो श्रीलंका की धरती पर खेले जाने हैं उसके लिए हरी झंडी दे दी है.

मालूम है की श्रीलंका में भारत और पाक श्रंखला के मैच खेले जाने हैं. श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के सूत्रों ने कहा कि वे इस श्रंखला के तैयार है, लेकिन पाकिस्तान पर ICC के कार्यबल के अध्यक्ष जाइल्स क्लार्क के आधिकारिक बयान देने के बाद ही वे बयान जारी करेंगे.

दुबई में प्रसारणकर्ता 10 स्पोर्ट्स भारत और पाकिस्तान में इस सीरीज का लाइव प्रसारण करेगा, जिसका मतलब होगा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को अपने राजस्व से करार नहीं करना होगा. 

BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यदि श्रंखला भारत में होती जो प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स को जाते, क्योंकि स्टार स्पोर्ट्स के पास भारत की घरेलू श्रंखला के प्रसारण का पूर्ण अधिकार है. मिली सूत्रों के मुताबिक टेन स्पोर्ट्स के पास श्रीलंका में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के प्रसारण अधिकार हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -