कोरोना महामारी के चलते टली नवाज़ शरीफ की सर्जरी, बेटी मरियम ने दी जानकारी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ़ की हार्ट संबंधित सर्जरी को कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया है, उनकी बेटी मरियम नवाज ने यह जानकारी दी है। मरियम ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि, 'कोरोना वायरस के चलते नवाज शरीफ की सर्जरी स्थगित कर दी गई है। डॉक्टरों का कहना है कि नवाज़ शरीफ एक उच्च जोखिम वाले मरीज हैं और सभी सावधानियों का पालन करना होगा। उनका उपचार जारी है और उसे आपकी प्रार्थनाओं की ज़रूरत है। '

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (NAB) ने जंग ग्रुप के एडिटर-इन-चीफ मीर शकीलुर रहमान से सम्बंधित एक भूमि मामले में नवाज़ शरीफ को अपराधी घोषित करने के लिए अदालत से मांग की थी। एनएबी ने शरीफ को मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए कई बार तलब किए जाने के बाद भी जांच में शामिल नहीं होने के लिए शरीफ के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया है।

एनएबी जांचकर्ताओं ने शरीफ को एक सवालों की एक सूची भी भेजी है, जिसमें उसने अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा गया था, लेकिन नवाज़ शरीफ उसके बाद भी जांच टीम के सामने उपस्थित नहीं हुए। आपको बता दें कि शरीफ अपने चिकित्सा उपचार के लिए ब्रिटेन में हैं।

कोरोना काल के बीच महायुद्ध की तैयारी में जुटा रूस, बना रहा तबाही का सबसे बड़ा सामान

तानाशाह की मौत की ख़बरों पर लगा विराम, 20 दिन बाद सामने आया किम जोंग

लाखों भारतीयों की नौकरी पर मंडराया खतरा, ओमान सरकार ने बनाया नया कानून

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -