नवाज के इकबाले जुर्म से आया पाक में तूफान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के इकबाले जुर्म ने पाक में भूचाल ला दिया है. मुंबई आतंकी हमले के पीछे पाक है हाथ होने की बात कुबूल करने के बाद पाकिस्तानी सेना और हुकूमत परेशान सी हो गई है और आनन फानन में शरीफ के खिलाफ पहले से जारी सख्तियों में इजाफा कर दिया गया है. पाकिस्तानी सेना के कहने पर राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद (NSC) की आपात बैठक बुला ली गई. हालांकि पाकिस्तान में हो रही तमाम आलोचनाओं के बावजूद नवाज शरीफ अपने बयान को सच ही बता रहे हैं.

मंगलवार को शरीफ ने कहा कि वो लगातार सच बोलते रहेंगे और ऐसा करना उनका राष्ट्रीय व नैतिक कर्तव्य है. इस दौरान नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ पर भी पलटवार किया. वहीं, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में वहां के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, नौसेना प्रमुख एडमिरल जफर महमूद अब्बासी, वायुसेना प्रमुख चीफ मार्शल मुजाहिद अनवर खान, चेयरमैन ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमेटी जनरल जुबैर महमूद हयात, डायरेक्टर जनरल इंटर-सर्विसेज इंटेलीजेंस (ISI) लेफ्टिनेट नवीद मुख्तार, रक्षामंत्री एवं विदेश मंत्री खुर्रम दस्तगीर खान के अलावा नौसेना और वायुसेना के प्रमुख समेत अन्य सैन्य और सरकारी अधिकारी शामिल रहे.

गौरतलब है कि नवाज की मुश्किलें पाक में बढ़ती जा रही थी इसी बीच उन्होंने ये कुबूल कर लिया की मुंबई हमलों के पीछे पाकिस्तानी साजिश और पाक संरक्षित आतंकियों का हाथ था. इसके बाद उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा भी दायर कर लिया गया है. 

 

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की हर तस्वीर होती है हॉट

नवाज़ के बयान ने पाकिस्तान में आंतरिक कलह बढ़ाया

जब पाकिस्तान ने भारत से की थी कश्मीर छोड़ने के बदले माधुरी दीक्षित की मांग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -